INDvAUS: मयंक का मजाक उड़ाने वाले ऑस्ट्रेलियाई कॉमेंटेटर ओकीफ ने मांगी माफी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 दिसंबर): ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैरी ओकीफी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के फर्स्ट क्लास करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा डेब्यू कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था। मैच के पहले दिन ओकीफ ने कहा था कि मयंक ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में जो ट्रिपल सेंचुरी बनाई है वो वेटरों और कैंटीन में काम करने वालों के खिलाफ बनाई थी।

पूर्व स्पिनर ओकीफी ने 'फॉक्स क्रिकेट' के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए कहा था कि अग्रवाल ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट की ट्रिपल सेंचुरी रेलवे कैंटीन स्टाफ के खिलाफ जड़ी थी। इस टिप्पणी के लिए ओकीफी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और ऑस्ट्रेलिया के लिए 24 टेस्ट खेलने वाले इस क्रिकेटर ने अग्रवाल पर टिप्पणी करने के लिए गुरुवार को माफी मांगी जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में 76 रन की पारी खेली।

उन्होंने कहा, 'मैं भारत में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अग्रवाल द्वारा बनाए रनों का जिक्र कर रहा था और इस पर प्रतिक्रिया हुई।' उन्होंने कहा, 'मैं किसी भी तरह से उसके स्तर को कमतर नहीं बता रहा था। काफी रन बनाए गए और अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।' 27 साल के अग्रवाल भारतीय घरेलू सर्किट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं और उनका औसत 50 रन के आसपास है।