Blog single photo

INDvsAUS: सीरीज हारने के बाद कप्तान कोहली ने कही ये बड़ी बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर वनडे सीरीज के 5वें और निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 35 रनों से हराकर 3-2 से सीरीज अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया से मिले 273 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 50 ओवर में 237 रनों पर ऑलआउट हो गई।

न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली, (13 मार्च) : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर वनडे सीरीज के 5वें और निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 35 रनों से हराकर 3-2 से सीरीज अपने नाम कर ली है। ऑस्ट्रेलिया से मिले 273 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 50 ओवर में 237 रनों पर ऑलआउट हो गई।

सीरीज़ हारने के बाद विराट कोहली ने कहा है कि टीम और खिलाड़ी इस हार से निराश नहीं हैं, लेकिन उन्होंने माना कि विश्व कप में सफल होने के लिए सही फैसले लेने की जरूरत है। कोहली ने साथ ही कहा कि विश्व कप के लिए टीम संतुलित है और सिर्फ स्थान को लेकर जद्दोजहद है। भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर साख की लड़ाई हार गई। ऑस्ट्रेलिया ने उसे पांचवें और निणार्यक वनडे मैच में 35 रनों से हरा दिया। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद भी लगातार तीन मैच जीत 3-2 से सीरीज अपने नाम की और दस साल बाद भारत में वनडे सीरीज जीतने का सम्मान हासिल किया।कोहली ने मैच के बाद संवाददता सम्मेलन में कहा, "ईमानदारी से कहूं तो हम में से कोई भी खिलाड़ी निराश नहीं है, ना ही किसी तरह का पछतावा है। निश्चित ही जो प्रयोग किए गए, हार के लिए उनका बहाना नहीं दे सकते। विश्व कप को लेकर संभवत: एक ही स्थान के लिए हमें माथा-पच्ची करनी है अन्यथा हम अपने 11 खिलाड़ियों को लेकर अपने दिमाग में बहुत साफ है।" कोहली ने कहा, "हमने कुछ फैसले सही नहीं लिए, उस पर हमें सोचना होगा। विश्व कप में हमें कहां जाना उस पर हम बिल्कुल साफ है। हमारा ध्यान अब सिर्फ बेहतर फैसले लेने पर है। हमारी टीम संतुलित है। विश्व कप में आगे जाने के लिए हमें बस अपने सही फैसले लेने पर ध्यान देना है।"

Tags :

NEXT STORY
Top