Blog single photo

INDvsAFG: महेंद्र सिंह धोनी फिर बने टीम इंडिया के कप्तान

एशिया कप-2018 में आज होने वाला मुकाबला काफी रोचक है। इसकी वजह यह है कि अफगानिस्तान, जिसका होमग्राउंड भारत है, की भिड़ंत भारतीय टीम से है। अफगानिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। वहीं इस मुकाबले धोनी टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित शर्मा को इस मुकाबले में आराम दिया गया है। टूर्नामेंट से पहले जिस टीम को सबसे कमजोर माना जा रहा था, उस अफगान टीम से पहले पाकिस्तान और फिर बांग्लादेश लगभग हारते-हारते बचे। ऐसे में यह कहना कि भारत के लिए मुकाबला आसान होगा, गलत साबित हो सकता है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 सितंबर): एशिया कप-2018 में आज होने वाला मुकाबला काफी रोचक है। इसकी वजह यह है कि अफगानिस्तान, जिसका होमग्राउंड भारत है, की भिड़ंत भारतीय टीम से है। अफगानिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। वहीं इस मुकाबले धोनी टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित शर्मा को इस मुकाबले में आराम दिया गया है।

टूर्नामेंट से पहले जिस टीम को सबसे कमजोर माना जा रहा था, उस अफगान टीम से पहले पाकिस्तान और फिर बांग्लादेश लगभग हारते-हारते बचे। ऐसे में यह कहना कि भारत के लिए मुकाबला आसान होगा, गलत साबित हो सकता है।  

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

इस मैच में भारतीय टीम अफगानिस्तान को बिल्कुल भी हल्के में नहीं ले सकती, क्योंकि भारत हर तरह से अपने विजयी क्रम को जारी रखने की कोशिश करेगा ताकि फाइनल में वह सकारात्मक मानिसकता के साथ जाए। अफगानिस्तान के लिए यह मैच एक तरह से साख की लड़ाई है। वह इस मैच को जीतकर टूर्नमेंट का विजयी अंत करना चाहेगा। हालांकि, इस मैच का नतीजा कुछ भी हो टूर्नमेंट पर फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि अफगान टीम पहले ही एशिया कप से बाहर हो चुकी है।  

Tags :

NEXT STORY
Top