Blog single photo

...तो क्या फिक्स था भारत और श्रीलंका के बीच गॉल टेस्ट मैच!

इस वक्त क्रिकेट के मैदान से एक बड़ी खबर आ रही है। टीवी चैनल अल-जजीरा ने 'क्रिकेट मैच फिक्सर्स' नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं।

नई दिल्ली (26 मई): इस वक्त क्रिकेट के मैदान से एक बड़ी खबर आ रही है। टीवी चैनल अल-जजीरा ने 'क्रिकेट मैच फिक्सर्स' नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। 

इस डॉक्यूमेंट्री में भारत और श्रीलंका के मैच का भी जिक्र किया गया है जिसे फिक्स बताया गया है। यह डॉक्यूमेंट्री को ऑनलाइन रविवार रात 10 बजे से देखी जा सकेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस डॉक्यूमेंट्री में महाराष्ट्र की ओर से प्रथम श्रेणी मैच खेल चुका रॉबिन मॉरिस दावा करता दिख रहे है कि उसने गॉल के ग्राउंड्समैन को पिच से छेड़छाड़ करने के लिए पैसे दिए थे।

आईसीसी के महाप्रबंधन (भ्रष्टाचार निरोधक इकाई) एलेक्स मार्शल ने एक बयान में कहा,‘हमने अब तक मिली सीमित जानकारी के आधार पर अपने सदस्य देशों के भ्रष्टाचार निरोधक सहकर्मियों के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।’उन्होंने कहा,‘हमने अनुरोध किया है कि क्रिकेट में भ्रष्टाचार से जुड़े सारे सबूत और सहायक सामग्री हमें मुहैया कराई जाये ताकि हम पूरी जांच कर सके।’यह मैच 26 से 29 जुलाई तक भारत और श्रीलंका के बीच गाले में खेला गया था।

Tags :

NEXT STORY
Top