Blog single photo

पुलवामा हमला: वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच रद्द करने की उठी मांग

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देशमें आक्रोश है। पुलवामा के फिदायीन हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसी हमले के विरोध में क्रिकेट क्ल

                                                                        Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 फरवरी): जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देशमें आक्रोश है। पुलवामा के फिदायीन हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसी हमले के विरोध में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) के सचिव सुरेश बाफना ने कहा है कि भारत को आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार सुरेश ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सामने आकर कश्मीर में हुये हमले पर कुछ नहीं बोल रहे ऐसे में यह दिखाता है कोई न कोई गड़बड़ी है। 

सुरेश ने कहा कि हमारे सैन्य और CRPF जवानों के खिलाफ होने वाली आतंकी घटनाओं की हम निंदा करते हैं।  CCI एक खेल संस्था है लेकिन हर खेल के पहले देश आता है।  इमरान खान को जवाब देना चाहिए। वह प्रधानमंत्री हैं और अगर उनका यह मानना है कि इस हमले में पाकिस्तान की कोई भूमिका नहीं है तो वह सामने क्यों नहीं आ रहे हैं।  उन्हें खुलकर सामने आना चाहिए, लोगों को सच जानना चाहिए. वह सामने नहीं आ रहे हैं ऐसे में इसका मतलब यह है कि कोई न कोई गड़ब़ड़ी है। 

बता दें मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने हमले का विरोध करने के लिए पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान की तस्वीरें हटा दी हैं। सुरेश ने कहा कि हमने हमले के अगले ही दिन मीटिंग बुलाई और फैसला किया गया कि तस्वीर को ढ़क दिया जाये। हम जल्द ही यह फैसला करेंगे कि तस्वीर कैसे हटाई जाये। 

इमरान की तस्वीर क्लब के प्रतिष्ठित पोरंबदर ऑलराउंडर रेस्ट्रां में लगी थी। ऑल राउंडर सेक्शन में उनके अलावा गैरी सोबर्स, कपिल देव, इयान बौथम और रिचर्ड हैडली जैसी खिलाड़ियों की भी तस्वीरें थी।  इमरान की तस्वीर के साथ उनकी एक तस्वीर पाकिस्तानी टीम के साथ भी थी दोनों ही तस्वीरों को हटा लिया गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top