भारत को जंग की दावत दे रहा पाकिस्तान

नई दिल्ली(27 सितंबर): उरी हमले के बाद भारत के तेवर को देखते हुए पाक बौखला गया है। पाक सरकार के नुमाइंदे टीवी चैनलों पर बैठकर भारत को जंग की दावत दे रहे हैं। उरी हमले के बाद जब भारत ने आतंक के पनाहगार पाकिस्तान को अलग-थलग करने की कवायद तेज की तो पाकिस्तान चीखने लगा है। बात बात पर भारत पर परमाणु बम से वार करने की गीदड़ भभकी देता है। भारत आतंकवाद पर बोलता है ,भारत गरीबी मिटाने की बात करता है तो पाकिस्तान हमले की सोचता है।

- पाकिस्तान का ये पागलपन सुषमा स्वाराज के यूएन में दिए भाषण के बाद और भी बढ़ गया है। यूएन में फिर एकबार भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान पर जोरदार प्रहार किया। नवजा शरीफ के भाषण की बखिया उधेड़ दी, चुन-चुनकर उन मुद्दों पर प्रहार किया जिसे नवाज ने अपनी नापाक जुबान से भारत के खिलाफ मु्ददा बनाने की कोशिश की थी। यूएन में नवाज ने कश्मीर राग अलापा था तो सुषमा स्वाराज ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और रहेगा ।

- भारत के चौतरफा हमले से पाकिस्तान का दिमाग खराब हो गया है। पाक सरकार पाक के अंदरुनी हालात से निपटने में नाकम हो रही है। पाक के अंदर लगातार सरकार के खिलाफ आम अवाम सड़कों पर संघर्ष कर रही है। अपनी नाकाबिलयत को छिपाने के लिए पाकिस्तान अब भारत पर झूठे आरोप  लगा रहा है। जिस उरी हमले में पाकिस्तान के चार आतंकी मारे गए उस उरी हमले पर अनॉर्गल बयान दे रहा है।