बॉर्डर पर पाक की बड़ी साज़िश

नई दिल्ली ( 26 अक्टूबर ) : पकिस्तान की तरफ से जम्मू और कश्मीर में लगातार किये जाने वाले युद्ध विराम उल्लघंन के पीछे पाक की बड़ी नापाक साजिश है। पाकिस्तान गोलीबारी की आड़ में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की घुसपैठ कराना चाहता है। पिछले 15 दिनों में चार-बार आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश हुई जिसे हमारी सेना नाकाम कर दिया।

कश्मीर घाटी में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से युद्ध विराम का उल्लघंन 29 सितंबर को भारतीय सेना द्वारा पीओके में किए गए स्ट्राइक के बाद किया जा रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान बौखला गया है। लेकिन पिछले हफ्ते 22 अक्टूबर से पाकिस्तान की तरफ से युद्ध विराम उल्लघंन में काफी तेजी दिखाई दे जा रही है। 

पाकिस्तान के द्वारा सीजफायर उल्लंघन के दौरान जम्मू मे 2 नागरिक और दो BSF के जवान शहीद हो गये। साथ ही 17 आम नागरिक व सात BSF और सेना के जवान बी गायल हो गए। 

हालांकि BSF और सेना ने पाक की इस नापाक हरकत का महतोड़ जवाब दिया है। BSF के अधिकारियों का कहना है कि यह पाक की नापाक साजिश है।  उनका कहना है कि पाकिस्तान बर्फबारी से पहले अधिक से अधिक आतंकवादियों की घुसपैठ कराना चाहता है।