चैंपियंस ट्रॉफी: भारत के खिलाफ मैच के लिए ISI ने भेजे 14 एजेंट

नई दिल्ली(4 जून): चैम्पियंस ट्रॉफी में आज होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच के लिए पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने 14 एजेंटों को भेजा है। इन एजेंटों को आज होने वाले मैच में झंडे और बैनर दिखाने के लिए भेजा गया है।

- एक अंग्रेजी वेबसाइट ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि एजेंटों को इंग्लैंड के एजबस्टन में चैंपियंस ट्राफी मैच के दौरान कश्मीर के स्वतंत्रता संदेश देने वाले A3 प्लाकार्ड्स को प्रदर्शित करने को कहा गया है। पाक की खुफिया एजेंसी की ओर से एजेंटों को ‘Kashmir Seeks Attention’, ‘कश्मीर में खून बह रहा है’, ‘हम कश्मीर के साथ हैं’ तथा ‘अब जम्मू और कश्मीर को आजादी दो’ जैसे स्लोगन प्रदर्शित करने के निर्देश दिए गए हैं।

- रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान की मंशा है कि किक्रेट ग्राउंड पर लगे कैमरों में इस तरह के बैनर्स दिखा कश्मीर का मुद्दा उठाकर पूरी दुनिया का ध्यान कश्मीर की तरफ खींचा जा सकता है। भारतीय खुफिया एजेंसियों को आईएसआई के इस प्लान की जानकारी है। इस तरह का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया गया है, जिसमें लोगों से अपील की गई है कि अगर आप किसी को जानते हैं जो 4 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच देखने जा रहा हो। तो उससे कहे कि वह अपने साथ A3 साइज की पेपर शीट लेकर जाए जिस पर लिखा हो ‘Kashmir Seeks Attention’, ‘Kashmir is bleeding’, ‘We stand with Kashmir.’