Blog single photo

निर्मला सीतारमण का कांग्रेस पर हमला, कहा- बीजेपी में कोई जीजा नहीं

केंद्रीय वित्त मंत्री (Finance Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कांग्रेस (Congress) पर करारा हमला बोला है। निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा है कि बीजेपी (BJP) में कोई जीजा नहीं बल्कि सभी लोग पार्टी के कार्यकर्ता हैं। बीजेपी (BJP) की वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा कि

nirmla sitharamana निर्मला सीतारमण

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 दिसंबर): केंद्रीय वित्त मंत्री (Finance Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कांग्रेस (Congress) पर करारा हमला बोला है। निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा है कि बीजेपी (BJP) में कोई जीजा नहीं बल्कि सभी लोग पार्टी के कार्यकर्ता हैं। बीजेपी (BJP) की वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा कि आज कॉरपोरेट टैक्स कम करने का फायदा सिर्फ बड़े कारोबारियों को ही नहीं है, बल्कि छोटे कारोबारियों को भी मिलता है। सूट-बूट की जो बात करते हैं वह यहां नहीं चलता है। उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना और पीएम किसान सम्मान निधि में जिन लोगों को लाभ मिल रहा है, वे लोग हमारे भाई हैं क्या?

इसे भी देखें: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान, अगले सप्ताह 10 बड़ी परियोजनाएं शुरू करेगी सरकार

निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman)  ने कहा कि बीजेपी (BJP) की सरकार में आम जनता के 11 करोड़ घरों में टॉयलेट बनवाए गए। उन्होंने सवाल किया कि क्या सिर्फ किसी के जीजा के घर में टॉयलेट बनाए गए हैं? उन्होंने कहा कि 8.1 करोड़ किसान को पीएम किसान सम्मान निधि मिलता है, वो कौन हैं? क्या वो फलना का भाई या फलना का जीजा है? गांधी परिवार और रॉबर्ट वाड्रा पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए केंद्रीय वित्तमंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी में जीजा नहीं होते हैं. बीजेपी में सब कार्यकर्ता होते हैं।

इसके अलावा राहुल बजाज के बयान पर मचे हंगामे पर केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि मोदी सरकार आलोचना को सुनती है. सरकार के कई मंत्री संसद में जवाब देने आ चुके हैं. रक्षामंत्री को जब सदन में जवाब देने के लिए कहा गया, तो वो आए. जब गृहमंत्री अमित शाह और पीएम मोदी को भी कहा गया, तो वो भी आए और सदन में जवाब देने दिया. हम आलोचना से भागते नहीं हैं। बता दें कि गांधी परिवार और कांग्रेस पर विपक्षी नेता परिवारवाद को लेकर लगातार हमला करते रहते हैं। बीते लोकसभा चुनाव में बीजेपी समेत तमाम विपक्षी नेताओं ने कांग्रेस के खिलाफ परिवारवाद को लेकर हमला बोला था। 

Tags :

NEXT STORY
Top