INDvsSA: तीसरे टी-20 मैच से पहले सुरेश रैना ने कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली (24 फरवरी): भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शनिवार को टी-20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच केपटाउन में खेला जाएगा। भारत इस मैच को जीतकर सीरीज में जीत हासिल करना चाहेगा और दौरे का शानदार तरीके से अंत करना चाहेगा।

भारत ने पहला मैच जीतकर सीरीज में बढ़त बनाई थी, लेकिन द. अफ्रीका ने दूसरा मैच जीतकर सीरीज में बराबरी की। इस मैच में भी बारिश की आशंका बनी हुई है जिसके चलते टॉस महत्वपूर्ण रहेगा। वहीं टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना इस मौके का पूरा फायदा उठाकर विश्व कप 2019 से पहले वनडे टीम में अपनी जगह फिर से हासिल करना चाहते हैं।

रैना ने कहा कि भारत दौरे का जीत के साथ अंत करना चाहता है। उन्होंने कहा हमने टीम बैठक में भी इस पर बात की, जब आप हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हो तो आपको अंत भी अच्छा करना होता है। रैना ने विराट को लेकर कहा कि वह कभी किसी चीज को आसानी से नहीं लेता। विराट किसी भी गेम को हल्के में नहीं लेता है। इसके अलावा आपके साथ धोनी और रवि (शास्त्री) भाई हैं जो खिलाड़ियों को सलाह देते हैं। 

रैना ने एक साल बाद टीम में वापसी की है और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले दो मैचों में उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी की, भले ही उनकी पारी लंबी नहीं खिंची। आगे टी-20 का कार्यक्रम काफी व्यस्त है और ऐसे में उनके पास वनडे टीम में वापसी के लिए मौका रहेगा।