Blog single photo

क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले खिलाड़ी बने कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी पहचान बनाए हुए हैं। कोहली की दिन ब दिन प्रसिद्धी और बढ़ती ही जा रही है। अब एक नई प्रसिद्धी उनके साथ जुड़ गई है, डिजिटल मार्केटिंग

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(5 नवंबर): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी पहचान बनाए हुए हैं। कोहली की दिन ब दिन प्रसिद्धी और बढ़ती ही जा रही है। अब एक नई प्रसिद्धी उनके साथ जुड़ गई है, डिजिटल मार्केटिंग प्लेटफार्म सेमरश की रिपोर्ट के मुताबिक, वैश्विक स्तर पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले खिलाड़ियों में पहले तीन स्थानों पर लगातार दूसरे साल तीन भारतीय खिलाड़ियों का जलवा रहा है।

इन तीन खिलाड़ियों में से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली नंबर वन पर बने हुए हैं, जबकि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दूसरे और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर हैं। मालूम हो कि विराट कोहली 2019 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा अमीर खिलाड़ियों की लिस्ट में भी टॉप पर रहे थे। वहीं सेमरश की रिपोर्ट में भी अब कोहली ने ये बढ़त बरकरार रखी है।

सर्च किए गए परिणामों के मुताबिक, साल 2019 में जनवरी से लेकर सितंबर तक विराट कोहली एक महीने में औसतन 20 लाख बार सर्च किए गए हैं> वहीं, एमएस धोनी और रोहित शर्मा एक महीने में औसतन 10 लाख बार सर्च किए गए हैं। इस बीच, खिलाड़ियों के अलावा भारतीय टीम भी 2019 में सबसे ज्यादा बार सर्च की गई है. 2018 में इंग्लैंड सबसे ज्यादा बार सर्च की गई थी।

Tags :

NEXT STORY
Top