Blog single photo

छेत्री की हैट्रिक की बदौलत भारत ने ताइपे को 5-0 से हराया

हीरो इंटरकांटिनेंटल कप में भारत ने अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत ताइपे को 5-0 से रोंद दिया। भारत की और से कप्तान और स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री की शानदार हैट्रिक की बदौलत मेजबान भारत ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। बता दें की भारत का अगला मुकाबला केन्या से चार जून को होगा।

नई दिल्ली (2 जून): हीरो इंटरकांटिनेंटल कप में भारत ने अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत ताइपे को 5-0 से रोंद दिया। भारत की और से कप्तान और स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री की शानदार हैट्रिक की बदौलत मेजबान भारत ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। बता दें की भारत का अगला मुकाबला केन्या से चार जून को होगा।

अंधेरी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में छेत्री ने 14वें, 34वें और 60वें मिनट में गोल कर अपनी हैट्रिक पूरी की। भारत की जीत के दो अन्य गोल उदांता सिंह ने 48वें और प्रणय हलदर ने 78वें मिनट में किए। 

भारत ने बॉल पर नियंत्रण और मौके बनाने के लिहाज से मैच में अपना पूरा दबदबा बनाए रखा और ताइपे की टीम को मैच में टिकने का कोई मौका नहीं दिया।

भारतीय कोच स्टीफन कॉन्स्टन्टाइन ने इस मैच में सुभाशीष बोस,आशिक कुरुनियन और एलेन देवरी को अपना अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण करने का मौका दिया।

NEXT STORY
Top