नायर-रहाणे में कौन होगा टीम का हिस्सा, कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली(9 फरवरी): टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज करूण नायर का बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए टीम में जगह सुरक्षित नहीं मानी जा रही है। विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के पहले कहा कि रहाणे का पिछले दो वर्षाें में टीम के लिए अहम योगदान रहा है और नायर की एक बड़ी पारी से उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।  

- कप्तान ने कहा कि मेरा मानना है कि एक मैच किसी की दो साल की मेहनत पर भारी नहीं हो सकता है। रहाणे ने पिछले दो वर्षों में टीम के लिये काफी कुछ किया है और उनका औसत 50 का रहा है। वह टेस्ट में भारत के बेहतरीन खिलाडिय़ों में से एक हैं। नायर को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में चोटिल अजिंक्य रहाणे की जगह टीम में शामिल किया गया था जहां उन्होंने नाबाद 303 रन बनाए थे और भारत को 4-0 से सीरीज जिताने में अहम योगदान दिया था। रहाणे ऊंगली की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्टों से बाहर रहे थे और अब बंगलादेश के खिलाफ वह फिर से वापसी कर सकते हैं।

- वहीं नायर को अब अपने अगले टेस्ट के लिए आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज तक इंतजार करना होगा। कप्तान ने हालांकि नायर के तिहरे शतक की पारी की सराहना करते हुये कहा कि इस प्रदर्शन से उन्होंने सभी को प्रभावित किया है। विराट ने कहा कि करूण ने जो किया वह काबिलेतारीफ है। उन्होंने टीम में अपनी जगह को पक्का किया हे। लेकिन हम उनकी एक पारी की वजह से रहाणे को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। रहाणे फिट होने के बाद टीम में वापसी के हकदार हैं।