BREAKING: ऑस्ट्रेलिया 276 रन पर ऑल आउट, जडेजा ने झटके 6 विकेट

नई दिल्ली(6 मार्च): भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 276 रन पर ऑलआउट हो गई। भारतीय टीम को 87 रन की लीड मिली। - ऑस्ट्रेलिया की ओर से शॉन मार्श (67) हाइएस्ट स्कोरर रहे। - भारत की ओर से रवींद्र जडेजा ने 6/63 विकेट झटके।-  इससे पहले दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कंगारुओं ने 237/6 रन बनाए थे। भारतीय टीम की पहली इनिंग 189 रन पर खत्म हुई थी। ऐसे गिरे ऑस्ट्रेलिया के विकेट...- तीसरे दिन मिशेल स्टार्क (26) सातवें विकेट के रूप में आउट हुए। वे अश्विन की बॉल पर रवींद्र जडेजा को कैच दे बैठे।

- 117.6 ओवर में स्टार्क आउट हुए। जडेजा ने डीप मिडविकेट के करीब बाउंड्री पर उन्हें शानदार तरीके से कैच आउट किया।

- तीन ओवर बाद ही रवींद्र जडेजा ने मैथ्यू वेड (40) को lbw आउट करते हुए मेहमान टीम को आठवां झटका दे दिया।

- ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका आर. अश्विन ने दिया था। उन्होंने वॉर्नर को 33 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड किया। उसके बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ (8 रन) जडेजा का शिकार बने।

- तीसरे विकेट के रूप में जडेजा ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर रेनशॉ को 60 रन के निजी स्कोर पर आउट किया। रेनशॉ ने इंडिया टूर पर दूसरी हाफ सेन्चुरी लगाई। पुणे टेस्ट में भी उन्होंने 68 रन की इनिंग खेली थी।

- ऑस्ट्रेलियाई टीम का चौथा विकेट हैंड्सकॉम्ब के रूप में गिरा। जडेजा की बॉल पर उनका शानदार कैच आर. अश्विन ने लपका। ये जडेजा का तीसरा विकेट रहा।

- ऑस्ट्रेलिया को पांचवा झटका टी ब्रेक से ठीक पहले लगा। मिशेल मार्श को इशांत शर्मा ने lbw आउट किया। ये इशांत का पहला विकेट रहा।

- बढ़िया खेल रहे शॉन मार्श 6ठे विकेट के रूप में आउट हुए। उन्होंने 66 रन बनाए। मार्श को उमेश यादव ने करुण नायर के हाथों कैच आउट करवाया।