BREAKING: ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को दिया 335 रनों का लक्ष्य, वॉर्नर ने जड़ा शतक

बेंगलुरु(28 सितंबर): बेंगलुरु में खेले जा रहे हैं पांच मैचों की सीरीज के चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 335 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही है। ओपनर डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच ने पहले विकेट के लिए 231 रनों की साझेदारी की। आपको बता दें कि वनडे रैंकिंग में नंबर वन बन चुकी टीम इंडिया सीरीज में पहले ही 3-0 की बढ़त लेते हुए उसे जीत चुकी है। 

ऑस्ट्रेलिया की पारी... - टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच ने जबरदस्त शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 231 रन जोड़े।

- पहले विकेट के लिए 231 रन की पार्टनरशिप हुई, लेकिन इसके बाद 5 रन के अंदर फटाफट तीन विकेट गिर गए।

- मेहमानों को पहला झटका 34.6 ओवर में केदार जाधव ने दिया, जब उनकी बॉल पर डेविड वॉर्नर (124) को अक्षर पटेल ने कैच कर लिया।

- इसके बाद दूसरा विकेट भी 231 के स्कोर पर ही गिरा, जब 35.5 ओवर में उमेश यादव की बॉल पर एरोन फिंच (94) को हार्दिक पंड्या ने कैच कर लिया।

- 5 रन बाद ही उमेश यादव ने तीसरा झटका भी दे दिया। 37.1 ओवर में स्टीव स्मिथ (3) उमेश यादव की बॉल पर विराट कोहली को कैच दे बैठे।

- चौथा विकेट भी उमेश यादव को मिला। जब 46.5 ओवर में उन्होंने अजिंक्य रहाणे के हाथों ट्रेविस हेड (29) को कैच करा दिया। इस वक्त स्कोर 299 रन था।