भारतीय क्रिकेटर को लगी खतरनाक बाउंसर, छोड़ना पड़ा मैदान

नई दिल्ली(17 अगस्त): भारत 'ए' के ऑलराउंडर विजय शंकर एक बाउंसर लगने से घायल हो गए। मैच भारत 'ए' और दक्षिण अफ्रीका 'ए' के बीच खेला जा रहा था, 
भारतीय टीम की पहली पारी के दौरान एक खतरनाक बाउंसर उनके कंधे पर लगी, जिसे गंभीर मानते हुए विजय ने तुरंत मैदान से बाहर जाने का फैसला लिया। 

- दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम उम्दा प्रदर्शन नहीं कर पाई और मैच को 235 रनों से गवां दिया लेकिन इस मैच से पहले भारतीय टीम ने त्रिकोणीय सीरीज को अपने नाम किया और फाइनल मुकाबले में शंकर ने टीम की जीत में अहम योगदान दिया था।

- चार दिविसीय पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका 'ए' के खिलाफ पहली पारी में जब विजय शंकर 26 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्हें दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज जूनियर डाला की खतरनाक बाउंसर सीधा कंधे पर लगी। यह चोट काफी गंभीर थी और विजय तुरंत मैदान से बाहर चले गए। भारतीय टीम की दूसरी पारी में भी वह बल्लेबाजी करने नहीं आये। 

- तमिलनाडु में जन्मे विजय शंकर ने हाल ही में अपनी राज्य टीम तमिलनाडु का नेतृत्व घरेलू चैंपियनशिप में किया था, जिसमें विजय हजारे ट्रॉफी और देवधर ट्रॉफी शामिल थी।