Blog single photo

IND vs SA: रांची में मैच, कहां हैं महेंद्र सिंह धोनी?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच रांची में खेला जाएगा। झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन बिलकुल तैयार है। भारतीय टीम रांची पहुंच गई है। खिलाड़ियों ने गुरुवार को यहां जमकर अभ्यास किया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 अक्टूबर): भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच रांची में खेला जाएगा। झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन बिलकुल तैयार है। भारतीय टीम रांची पहुंच गई है। खिलाड़ियों ने गुरुवार को यहां जमकर अभ्यास किया। क्रिकेट फैन्स यहां अपने चहेते खिलाड़ियों का प्रैक्टिस सेशन भी देखने आए। खिलाड़ियों के प्रैक्टिस सत्र के दौरान फैन्स और मीडिया की आंखें यहां झारखंड के सबसे खास चेहरे को तलाश रही थीं। वह थे महेंद्र सिंह धोनी। धोनी भले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हों लेकिन फैन्स और मीडिया को आस थी कि माही भारतीय टीम से मिलने यहां जरूर आएंगे और सभी की जुबान पर यही सवाल था कि आखिर एमएस धोनी हैं कहां? 

धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। वर्ल्ड कप के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर हैं। कब टीम वापसी करेंगे इसे लेकर भी अभी साफ नहीं है। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बनने जा रहे सौरभ गांगुली ने भी हाल में कहा, 'जब मैं सिलेक्टर्स से 24 अक्टूबर को मिलूंगा तो मैं भी इस सवाल का जवाब उनसे मांगूगा कि वह धोनी को लेकर क्या सोच रहे हैं।' 24 अक्टूबर को भारतीय चयनकर्ता बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन करेंगे।

भारत इस सीरीज में दो टेस्ट जीतकर पहले ही सीरीज जीत चुका है। भारत इस मैच को जीतकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा करना चाहेगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली के पास इस मैच में टेस्ट में फिर से नंबर एक पर काबिज होने का मौका है। अभी टेस्ट रैकिंग में स्मिथ नंबर एक पर हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top