INDvsPAK मुकाबला कल, प्रैक्टिस सैशन में टीमों के बीच बातचीत तक नहीं

नई दिल्ली (26 फरवरी): एशिया कप में भारत-पाक के बीच शनिवार शाम ढाका में मैच खेला जाएगा। टी20 फॉर्मेट में दोनों टीमों के बीच आखिरी बार मुकाबला इसी मैदान पर वर्ल्ड कप 2014 में 21 मार्च को हुआ था। जिसमें टीम इंडिया ने पाकिस्तानी टीम को 7 विकेट से हराया था।

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा भारतीय टीम के मैच से पूर्व प्रैक्टिस सैशन के लिये नहीं आए। धोनी को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप टी20 मैच से पहले आराम करने की सलाह दी गयी थी। उनके कवर के तौर पर आए पार्थिव पटेल ने अपने पहले प्रैक्टिस सैशन में हिस्सा लिया। पर उन्हें मुख्य नेट्स पर बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल सका। धोनी के फिट नहीं होने की वजह से ही पार्थिव को खेलने का मौका मिल पाएगा। 

बताया जा रहा है, कि प्रैक्टिस सैशन के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। भारत और पाकिस्तान दोनों देशों की टीमें मुख्य स्टेडियम के अंदर चार से साढ़े छह बजे के बीच प्रैक्टिस कर रही थी। इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने आपस में बात तक नहीं की।

कहा जा रहा है कि ऐसा इसलिए भी हो सकता है, क्योंकि मुख्य स्टेडियम में नेट्स पर चार विकेट थे। इनमें पहली दो नेट्स पर भारतीय बल्लेबाज तो अन्य दो पर पाकिस्तानी बल्लेबाज अभ्यास कर रहे थे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रैक्टिस सैशन काफी कड़ा होता है और ऐसे में खिलाड़ियों का आपस में घुलना मिलना नहीं होता।