Blog single photo

पिंक बॉल टेस्ट का पहला दिन भारत के नाम, गेंदबाजों के जलवे के बाद क्रीज पर डटे कोहली

पिंक बॉल (Pink ball) टेस्ट का पहला दिन भारत के नाम रहा, पहले गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाड़ियों को आउट होने के लिए मजबूर कर दिया है और पूरी टीम को 106 रनों पर ऑल आउट कर दिया। वहीं बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय (India) टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 174 रन बनाए। भारतीय (India)

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(22 नवंबर):   पिंक बॉल (Pink ball) टेस्ट का पहला दिन भारत के नाम रहा, पहले गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाड़ियों को आउट होने के लिए मजबूर कर दिया है और पूरी टीम को 106 रनों पर ऑल आउट कर दिया। वहीं बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय (India) टीम  ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 174 रन बनाए। भारतीय (India) टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम को संभालते हुए 59 रन बनाकर क्रिज पर नाबाद हैं, जबकि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya rahane) 23 रन पर खेल रहे हैं। भारतीय (India) क्रिटेट टीम की शुरूआत जरूर खराब रही, मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बड़ी पारी नहीं खेल सके। भारतीय क्रिकेट के लिए आज ऐतिहासिक दिन है। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। भारतीय पेसरों का पहले दिन कहर देखने को मिला है। 

शानदार गेंदबाजी के चलते बांग्लादेश टी महज 106 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारत की ओर से इशांत शर्मा मेहमान टीम पर कहर बनकर टूटे, उन्होंने 12 ओवर की गेंदबाजी की और 22 रन देकर 5 विकेट चटकाए। वहीं मोहम्मद शमी भी लय में नजर आए, उन्होंने 10.3 ओवर की गेंदबाजी करके 36 रन दिए और 2 विकेट भी लिए। भारत के तेजगेंदबाज उमेश यादव ने भी बांग्लादेश के खिलाड़ियों को विकेट देने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने 7 ओवर की गेंदबाजी की और 29 रन देकर 3 विकेट लिए। भारत ने इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराकर 1-0 की बढ़त बना रखी है और साथ ही उसने आईसीसी विश्च चैम्पियनशिप की अंक तालिका में अपनी बढ़त को भी मजबूत कर लिया है। 

Tags :

NEXT STORY
Top