Blog single photo

पर्थ टेस्ट में मैदान पर आपस में भिड़ गए ईशांत-जडेजा, वीडियो वायरल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और सब्सिट्यूट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के बीच पर्थ में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में गर्मागर्म बहस हो गई। भारत को इस मैच में 146 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान का ही एक विडियो सामने आया है, जिसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस होती दिख रही है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 दिसंबर): टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और सब्सिट्यूट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के बीच पर्थ में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में गर्मागर्म बहस हो गई। भारत को इस मैच में 146 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान का ही एक विडियो सामने आया है, जिसमें दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस होती दिख रही है।  

हालांकि दोनों खिलाड़ियों के बीच क्या बात हुई यह सुनने में नहीं आया है लेकिन देखने में लग रहा है कि दोनों खिलाड़ी फील्ड प्लेसमैंट को लेकर उलझ रहे हैं। दोनों खिलाड़ी पहले एक-दूसरे से दूर गए और फिर बात करने करीब आ गए। गुस्से में दिख रहे इशांत ने जडेजा की ओर उंगली से इशारा भी किया। कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी ने दोनों को अलग किया।   

भारत ने पर्थ टेस्ट में चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी। टीम ने इस मैच में बिना किसी स्पिनर के साथ उतरने का फैसला किया था। उधर ऑस्ट्रेलिया की ओर से ऑफ स्पिनर नाथन लायन ने मैच में कुल 8 विकेट लिए। उन्होंने पहली पारी में भारत के पांच विकेट लिए थे।  

Tags :

NEXT STORY
Top