PICS: और सनी लियोनी ले गईं पटना के दिल का क़रार लूट कर

पटना (11 अप्रैल) : 'दिल वालों के दिल का करार लूटने, मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने'...2009  में रिलीज हुई फिल्म 'शूल' का यह गाना एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ ऐसा जुड़ा हुआ है कि वो कभी भी किसी इवेंट में परफॉर्म करती हैं तो इस गाने पर थिरकने की उनसे फरमाइश ज़रूर की जाती है। लेकिन रविवार को पटना में किसी और एक्ट्रेस के लिए ज़बर्दस्त क्रेज़ देखा गया। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं सनी लियोनी थीं।

 

पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर में वैसे तो शास्त्रीय संगीत और भारतीय विधा के नृत्यों के ही कार्यक्रमों का आयोजन होता है। लेकिन रविवार को यहां दूसरा ही नज़ारा था। यहां सनी लियोनी को उनके बॉलिवुड के हिट नंबर्स पर ठुमके लगाते देखा गया।

लेकिन सनी स्टेज पर सिर्फ 7 मिनट तक ही मौजूद रहीं। जबकि दर्शक चाह रहे थे कि सनी अधिक देर तक परफॉर्म करें। कार्यक्रम में सनी लियोनी ने ज्यादा कुछ नहीं कहा। उन्होंने 'आई लव यू पटना' कहने के साथ लोगों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' देखने का आग्रह किया।  

सनी ने 'चार बोतल वोदका' गाने से स्टेज पर एंट्री की। फिर ट्रैक बदल कर 'बेबी डॉल मैं सोने दी'  बजने लगा तो सनी के मूव्स देखकर दर्शक सीटों से खड़े होकर डॉन्स करने लगे। ऐसे ही नज़ारे 'पानी वाला डॉन्स' गाने पर भी दिखे।  

कार्यक्रम में सनी के अलावा एक और बड़ा अट्रैक्शन बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान थे। उन्होंने अपने सुरों से समा बांध दिया।

स्टार नाइट कार्यक्रम में अव्यवस्था की खबरें भी मिलीं। जगह कम, भीड़ ज्यादा होने के कारण नियंत्रण मुश्किल हो गया। भीड़ के हंगामे के बाद एक जिला स्तर के अफसर को बाउंसरों द्वारा गेट पर रोक लेने की चर्चा रही।