VIRAL VIDEO: चीन के होटल में लड़की को अकेला देख लड़के ने किया...

बीजिंग (9 अप्रैल): चीन में एक वीडियो फुटेज ने सनसनी मचा दी है। फुटेज में बीजिंग के एक होटल में एक महिला पर हमला होते हुए दिखाया गया है। इस मामले में आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर लाखों लोगों ने अपनी नाराज़गी जताई है। इस घटना के वीडियो को दो अरब बार देखा गया है।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=2635kqW96f8[/embed]

शानदार होटल , होटल के कॉ़रिडोर में लड़की , अब जो आगे होने वाला है आपको हैरान कर देगा। वीडियो में लड़की कॉरिडोर में खड़ी है, होटल के एक कमरे के दरवाजे के करीब है। अचानक एक लड़के की नजर इस लड़की पर पड़ती है, लड़का लड़की की तरफ आगे बढ़ता है और हाथों से इसके जिस्म को छूने की कोशिश करता है। जब लड़का अपने मकसद में कामयाब नहीं हुआ तो लड़की के साथ हाथापाई पर उतर आया। कॉरिडोर में कई और लोग भी दिखाई पड़ रहे हैं, लेकिन सभी खामोश हैं। इनमें से एक होटल का कर्मचारी भी है जो बिल्कुल करीब से सबकुछ देख रहा है लेकिन लड़की को बचाने की कोशिश नहीं कर रहा है और लड़की यातनाओं से तड़प रही है। 

आगे की CCTV फुटेज और भी भयानक है, लड़की कॉरिडोर में सिसक रही है। मदद की भीख मांग रही है लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं बढ़ता है। लड़के ने लड़की को पूरी तरह से जकड़ लिया है, बाल पकड़ कर धक्कामुक्की कर रहा है। लड़की को जैसे ही मौका मिला वो तेजी से अपनी जान बचाने के लिए जीने की तरफ दौड़ लगाती है, लेकिन दरिंदा भी उसके पीछे दौड़ पड़ता है और लड़की के बाल को पकड़ को घसीटने लगता है। तभी कॉरिडोर से गुजर रही एक महिला की नजर लड़की पर पड़ती है और वो आगे बढ़कर दरिंदे के चंगुल से लड़की को आजाद कराने में मदद करती है। जैसी लड़की आजाद होती है तेजी से बाहर निकल जाती है, होटल का कर्मचारी भी इस वीडियो में देखा जा सकता है, लेकिन वो कुछ नहीं करता।

छेड़खानी और मारपीट का ये सीसीटीवी फुटेज चीन के बीजिंग की है। ये वीडियो चीनी सोशल मीडिया वाइबो पर इसी हफ़्ते एक महिला ने अपलोड किया गया था। जिसका ऑनलाइन नाम 'वानवान' है। और घटना बीजिंग के एक होटल के चौथी मंजिल की है। वीडियो वायरल होने के बाद बीजिंग पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर लाखों लोगों ने अपनी नाराज़गी जताई है। इस घटना के वीडियो को दो अरब बार देखा गया है।