पाकिस्तान की हार से गुस्से में इमरान खान, बोर्ड पर निकाली भड़ास


नई दिल्ली(5 जून): चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से रौंद डाला। जीत के साथ ही भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी का शानदार आगाज किया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवरों में 3 विकेटों खोकर शानदार 319 रन बनाए थे। बाद में डकवर्थ लुइस नियम के अनुसार पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रन का लक्ष्य मिला।


- लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम 33.4 ओवर में महज 164 रनों पर ही सिमट गई। पाकिस्तान टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान ने हार को कष्टदायक बताया।


- इमरान खान ने अपने ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी बोर्ड पर भी सवाल उठाए।


- चैंपियंस ट्रॉफी के इस मैच में हार के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने टीम की खुलकर तो आलोचना नहीं की, लेकिन हार में लापरवाही को कारण बताया। पाकिस्तान टुडे ने 'भारतीय बल्लेबाजों ने दुनिया की बेहतरीन गेंदबाजी अटैक को पछाड़ दिया' शीर्षक दिया.


- 'दि नेशन' ने लिखा है कि भारत ने लापरवाह पाकिस्तान को 124 रनों ने मात दे दी।  अखबार ने लिखा है मैच में भारत ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया, बावजूद इसके पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। वहीं डॉन ने लिखा है कि चैंपियंस ट्रॉफी एनकाउंटर में एकतरफा मुकाबला हुआ और पाकिस्तान हार गया।