ऑटो को 'स्कॉर्पियो' बनाया, मिला 'बंपर तोहफा'


नई दिल्ली(4 मई): महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक ऑटो ड्राइवर की फोटो देखी थी। ये फोटो इस वजह से खास थी क्योंकि उस ड्राइवर ने अपनी ऑटो का पिछला हिस्सा ऐसा डिजाइन करवाया था कि वह महिंद्रा स्कॉर्पियो लग रही थी। अब उस ऑटो ड्राइवर को किस्मत खुल गई है।


- आनंद महिंद्रा ने न केवल उस ऑटो ड्राइवर को ढुंढ़वाया बल्कि उसके थ्री वीइलर के बदले उसे फोर वीइलर भी गिफ्ट किया। ड्राइवर के 'स्कॉर्पियो छाप' ऑटो को अब 

महिंद्रा के म्यूजियम में जगह मिलेगी।


- यह फेयरीटेल शुरू हुई थी मार्च में। 19 मार्च को मुंबई के अनिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऑटो की तस्वीर शेयर की जिसे पीछे से महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह कस्टमाइज्ड किया गया था।


- अनिल ने अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह तस्वीर दिखाती है कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो डिजाइन कितनी मशहूर है। यह इस आदमी (ड्राइवर) का बड़े सपने देखने का अपना अनोखा तरीका है।


- अनिल के ट्वीट का आनंद महिंद्रा ने तुरंत रिप्लाई करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया और उनसे उस ड्राइवर को लोकेट करने में मदद मांगी। दरअसल आनंद उस ऑटो को अपने म्यूजियम में देखना चाहते थे और उसके बदले वह उस ड्राइवर को चारपहिया वाहन का तोहफा देना चाहते थे।

 

- आखिरकार डेढ़ महीने की कोशिश के बाद आनंद को अपने प्रयास में सफलता मिल गई। बुधवार को उन्होंने ट्विटर के जरिये अपनी खुशी बांटते हुए बताया कि उनकी टीम ने थ्री वीइलर 'स्कॉर्पियो' के ऑटो ड्राइवर को ढूंढ़ लिया है। उनका नाम सुनील है।


- सुनील केरल के एक दूरदराज गांव के रहने वाले हैं। कोच्चि में महिंद्रा ऐंड महिंद्रा के रीजनल सेल्स मैनेजर सुरेश कुमार ने आनंद को टैग करते हुए यह जानकारी शेयर की कि आनंद महिंद्रा के वादे को पूरा करते हुए सुनील को महिंद्रा सुप्रो मिनी वैन तोहफे में दी गई है।


- आनंद ने भी क्रिएटिव ऑटो ड्राइवर सुनील की तस्वीर शेयर की जिसमें सुनील नई गाड़ी पाकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं। आनंद ने इस मुहिम के लिए ट्विटर यूजर्स का शुक्रिया भी अदा किया।