बॉस के साथ वाइफ का चक्कर, हसबैंड बन गया घनचक्कर

नई दिल्ली (1 अगस्त) :  एक शख्स को अपनी पत्नी की बेवफाई का बहुत बुरा नतीजा भुगतना पड़ा। इस शख्स के बॉस के ही उसकी पत्नी के साथ नाजायज़ संबंध थे। बॉस और पत्नी को उसने आपत्तिजनक अवस्था में क्या देख लिया कि उसकी जान पर ही बन आई। 

38 वर्षीय ये शख्स ड्राइवर है और बॉस की गाड़ी ड्राइव करता था। पहले इसका घर भी बॉस के घर के पास ही स्थित था। लेकिन जब उसे बॉस की हरकतों का पता चला तो उसने वहां से घर बदल लिया। साथ ही बॉस की गाड़ी चलाना भी छोड़ दिया।

बीती 30 जुलाई की रात वह घर पहुंचा तो उसने पत्नी को बॉस के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। वह गुस्से में पत्नी पर हाथ उठाने लगा, तभी दोनों ने उस पर हमला कर दिया। उसकी पत्नी ने उसे दबोच लिया और बॉस ने पाइप से ताबड़तोड़ वार कर दिए। यही नहीं दोनों ने मिलकर उसे एक कमरे में बंद कर दिया। फिर बॉस वहां से भाग गया। 

हैरानी की बात है कि इस शख्स के दो बेटे और 16 साल की एक बेटी है। आरोप है कि घटना के बाद इस शख्स की पत्नी ने अपनी बेटी से ही पुलिस पीसीआर में फोन कराया। साथ ही कहलवाया कि उसके पिता ने ही उससे छेड़छाड़ की। पीसीआर मौके पर पहुंची तो इस शख्स को लहूलुहान पाया। पूछताछ के दौरान बेटी आरोप से मुकर गई और उसने गलतफहमी में कॉल करने की बात कही।

सरोजनी नगर पुलिस ने पत्नी और उसके कथित आशिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 341/34 के तहत केस दर्ज किया है।