बहू का आया ससुर पर दिल और फिर...

कानपुर (29 जुलाई): उत्तर प्रदेश के कानुपर से रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां के बिठूर थाना अंतर्गत कुदौंली गांव में बहू अपने ससुर को दिल दे बैठी। पति को जब इसकी भनक लगी तो वह दिल्ली से गांव आया और अपने पिता के साथ पत्नी को शारीरिक संबंध बनाते देख उसके पैरों से जमीन खिसक गई।

पति ने इसके बाद पत्नी और पिता की जमकर पिटाई कर दी। पति की पिटाई से आहत होकर पत्नी साढ़ चौकी पहुंची। पत्नी ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया, ''पति दिल्ली में रहता है, मैं गांव में ससुर के साथ रहती हूं। जबकि शादी के चार साल बीत जाने के बाद पति साल में कभी-कभी ही आता है। जिसके साथ सात फेरे लिए उसने मेरे अरमानों में पानी फेर दिया। दरोगा जी पति नार्मद है। मैं अपने ससुर के साथ सुकून से रहती हूं। वह अब मेरे स्वामी, तलाक दिलवा दें प्लीज।''

पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति और उसके पिता को चौकी लेकर आई। जहां पति ने आरोप लगाया कि मेरी गैर-मौजूदगी में पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। मैंने जब इनको रंगे हाथ पकड़ लिया तो अपनी करतूत पर पर्दा डालने के लिए चौकी चली आई। पुलिस ने चौकी में बैठकर समझौता करा दिया और जब तक तलाक नहीं हो जाता, तब तक पति को पत्नी के साथ नहीं रहने का फरमान सुनाया।