Blog single photo

IIFA अवॉर्ड्स होस्ट नहीं करेंगे अर्जुन कपूर, इस हैंडसम हंक ने ली जगह!

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सम्मान में से एक इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स जल्द शुरु होने वाला है। इसे 16 और 18 सितंबर को मुंबई के SVP स्टेडियम में ऑर्गेनाइज किया जाएगा। आईफा अवॉर्ड की जान होती है उसके होस्ट क्योकि शाम को डबल एंटरटेनिंग बनाने के लिए होस्ट का हाथ ही होता है। वहीं बता दे कि इस बार 20वें आइफा अवॉर्ड्स को अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना होस्ट करने वाले थे। लेकिन आखिरी वक्त पर होस्टिंग लिस्ट में बड़ा बदलाव हुआ है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 सितंबर):   फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सम्मान में से एक इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स जल्द शुरु होने वाला है। इसे 16 और 18 सितंबर को मुंबई के SVP स्टेडियम में ऑर्गेनाइज किया जाएगा। आईफा अवॉर्ड की जान होती है उसके होस्ट क्योकि शाम को डबल एंटरटेनिंग बनाने के लिए होस्ट का हाथ ही होता है। वहीं बता दे कि इस बार 20वें आइफा अवॉर्ड्स को अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना होस्ट करने वाले थे। लेकिन आखिरी वक्त पर होस्टिंग लिस्ट में बड़ा बदलाव हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर को आखिरी वक्त पर ड्रॉप कर ऑर्गनाइजर्स ने कार्तिक आर्यन का नाम को-होस्टिंग के लिए फाइनल कर लिया है। अब कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना 20वें आइफा अवॉर्ड्स शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। इससे पहले भी यह दोनो होस्ट करते देखे गए थे, दोनों ने गेस्ट और सेलेब्स का खूब एंटरटेन किया था। आइफा अवॉर्ड्स में सलमान खान, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ, सारा अली खान जैसे सितारे नजर आएंगे।

दूसरी तरफ अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड थी। मूवी को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन फिल्म ने खासी कमाई नहीं की थी। अर्जुन कपूर की कई फिल्में है जिनकी तैयारियां चल रहीं है। इनमें पानीपत, संदीप और पिंकी फरार शामिल है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा संग अपने अफेयर की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top