बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- गोकशी करोगे तो यूं ही मरोगे

नई दिल्ली ( 25 दिसंबर ): राजस्थान के अलवर जिले में कथित गो तस्कर जाकिर खान की भीड़ द्वारा बुरी तरह पिटाई के मामले बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने विवादित बयान सामने आया है। अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले आहूजा ने कहा, 'उसे जनता ने नहीं पीटा, वह बहाना कर रहा है। गो तस्करी, गोकशी करोगे तो यूं ही मरोगे।'

गौरतलब है कि अलवर जिले के बंसूर क्षेत्र में शनिवार सुबह 46 वर्षीय जाकिर की स्वघोषित जागरुक समूह के 15 लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। सूचना मिलते ही जाकिर को पुलिस ने बचा लिया और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गायों से लदे एक मिनी ट्रक को रामगढ़ की ओर ले जाया जा रहा है। इसे देखते हुए एक बैरिकेड तैयार किया गया। हालांकि, गाड़ी में सवार लोगों ने बैरिकेड तोड़ दिया और वहां से भाग निकले। 

गांव के स्थानीय लोगों ने ट्रक को आगे जाकर रोक लिया और उसमें मौजूद तीन लोगों पर हमला कर दिया। इस दौरान दो लोग अपनी जान बचाकर भाग निकले लेकिन जाकिर को भीड़ ने दबोच लिया। पुलिस ने जाकिर की पहचान हरियाणा के नूह जिले के उतावद के स्थानीय निवासी के रूप में की है।