ऑक्सफोर्ड की गलियों में शर्टलेस होकर धूमेंगे कप्तान विराट कोहली !

नई दिल्ली (3 दिसंबर): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर हर दिन एक नया रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ जारी तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में विराट कोहली ने अपने करियर का छठा दोहरा शतक जड़ दिया। पिछले 18 महीने में कोहली का ये छठा दोहरा शतक है।  

बल्लेबाजी में एक तरफ जहां वो कमाल दिखा रहे हैं तो उनकी कप्तानी में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार हो रहा है। भारतीय टीम के ऐसे प्रदर्शन पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कह दिया कि विराट एक दिन मुझ जैसा कारनामा दोहराएंगे। उन्होंने कहा कि अगर भारत 2019 में इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में जीत हासिल करती है तो विराट शर्ट उतारकर ऑक्सफोर्ड की गलियों में घूमेंगे जिस तरह से लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट सीरीज में मिली जीत के बाद गांगुली ने अपनी टीशर्ट लहराई थी। 

गांगुली ने जोर देते हुए कहा कि अगर विराट 2019 विश्व कप जीतते हैं तो वो अपना शर्ट निकालकर ऑक्सफोर्ड की गलियों में धूमेंगे। आप मेरी बातों को नोट करके रख लीजिए। आपको बता दें कि वर्ष 2002 में नेटवेस्ट सीरजी के फाइनल में भारत ने इंग्लैंड को लॉर्ड्स के मैदान पर हराया था और इसके बाद गांगुली ने लॉर्ड्स के ड्रेसिंग रूम में अपनी टीशर्ट लहराई थी।

इस मैच में भारतीय टीम इंग्लैंड द्वारा दिए गए बड़े लक्ष्य का पीछा करते-करते लड़खड़ा गई थी लेकिन युवराज और मो. कैफ ने की पारियों के दम पर टीम इंडिया ने मैच जीत लिया था।इस वक्त विराट की अगुआई में टीम इंडिया क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अच्छा खेल रही है साथ ही विराट भी लाजबाव बल्लेबाजी कर रहे हैं।