जियो इफेक्ट: 398 रुपये के रिचार्ज पर मिलेंगे 3300 रुपये

नई दिल्ली (18 जनवरी): रिलायंस जियो के लॉन्च होने से ग्राहकों को सस्ते रेट पर इंटरनेट के साथ-साथ फ्री में कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिल रही है। जियो के डरकर दूसरी कंपनियां भी अपने ग्राहकों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। अब आइडिया सेल्‍यूलर ने अपने ग्राहकों के लिए 3300 रुपए मूल्‍य तक का कैशबैक ऑफर पेश करने की घोषणा की है।

इस कैशबैक ऑफर का फायदा ऑनलाइन और डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के जरिये रिचार्ज पैक खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को ही मिलेगा। कंपनी ने बताया कि 398 रुपए और इससे अधिक के सभी अनलिमिटेड प्‍लान को ऑनलाइन खरीदने पर आइडिया ग्राहकों को आठ डिस्‍काउंट वाउचर्स मिलेंगे और प्रत्‍येक वाउचर्स की कीमत 50 रुपए है।

आइडिया ने अपने इस ऑफर को मैजिक कैशबैक नाम दिया है। आइडिया के इस नए ऑफर में डिस्‍काउंट वाउचर्स मिलेंगे, जिन्‍हें 300 रुपए और इससे अधिक के रिचार्ज वाउचर्स को खरीदने पर रिडीम किया जा सकेगा। इन वाउचर्स की वैधता अवधि एक साल होगी। यानि एक साल के भीतर इन डिस्‍काउंट वाउचर्स का इस्‍तेमाल किया जा सकेगा।

इसके अलावा आइडिया ग्राहकों को 2700 रुपए मूल्‍य के पांच शॉपिंग कूपन भी मिलेंगे, जिन्‍हें पार्टनर स्‍टोर या वेबसाइट पर शॉपिंग के लिए इस्‍तेमाल किया जा सकेगा। वहीं यदि कोई ग्राहक माई आइडिया एप या कंपनी की वेबसाइट के जरिये रिचार्ज पैक खरीदता है तो उसे 200 रुपए तक का अतिरिक्‍त वॉलेट कैशबैक ऑफर भी मिलेगा।

आइडिया के 398 रुपए वाले रिचार्ज पैक में 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल, 1जीबी डाटा प्रतिदिन और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। नया मैजिक कैशबैक ऑफर सभी आइडिया प्रीपेड ग्राहकों के लिए 10 फरवरी 2018 तक लागू होगा।