सहवाग की टीम को रौंदकर अफरीदी रॉयल्स ने जीता आइस क्रिकेट टूर्नामेंट

नई दिल्ली(10 फरवरी): पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की टीम 'अफरीदी रॉयल्स' स्विटजरलैंड के सेंट मोरित्ज में खेले गए आइस क्रिकेट टूर्नामेंट की चैंपियन बन गई है। 'अफरीदी रॉयल्स' ने वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली टीम 'सहवाग डायमंड्स' को 2-0 से हरा दिया। 

- 'सहवाग डायमंड्स' को अफरीदी रॉयल्स' ने दूसरे मुकाबले में भी 16.4 ओवर में 206 रन बनाते हुए 8 विकेट से हरा दिया है।

- बता दें कि पहले मुकाबले में भी 'सहवाग डायमंड्स' को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

- दूसरे मैच में भी सहवाग डायमंड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 205 रन बनाए और अफरीदी रॉयल्स को 206 रनों का टारगेट दिया। डायमंड्स टीम के लिए एंड्रयू साइमंड्स ने शानदार पारी खेलते हुए 42 गेंदों में शानदार 67 रन बनाए।

- इसके अलावा मोहम्मद कैफ ने 30 गेंदों में 57 रन बनाए। जबकि वीरेंद्र सहवाग ने 22 गेंदों में 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। अफरीदी रॉयल्स की तरफ से अब्दुल रज्जाक ने 3 विकेट चटकाए जबकि ग्रांट इलियट और डेनियल विटोरी ने 1-1 विकेट झटके।

-206 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी अफरीदी रॉयल्स ने 16.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल करते हुए 8 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया। अफरीदी रॉयल्स की तरफ से जैक कैलिस ने 37 गेंदों में 90 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

- जैक कैलिस को उनकी मैच विनिंग पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड दिया गया। ओवैस शाह को 'मैन ऑफ द सीरीज' का अवॉर्ड दिया गया।