ICC ने किया सचिन तेंदुलकर को ट्रोल, मास्टर ब्लास्टर ने दिया मजेदार जवाब

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 मई): टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हर फैंस के दिल में बसे हुए हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर ने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से दुनिया के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। बल्लेबाज़ी के अलावा सचिन के नाम 200 से ज्यादा विकेट लेने का कीर्तिमान भी है। हाल में ही सचिन तेंदुलकर को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी ने उनकी गेंदबाज़ी के लिए ट्रोल करने की कोशिश की। 

दरअसल ट्विटर पर एक वीडिया पोस्ट किया गया जहां सचिन और विनोद कांबली नवी मुंबई के तेंदुलकर मीडलसे्स ग्लोबल एकेडमी के नेट्स में खेलते देखे गए। सचिन अपने बचपन के दोस्त विनोद कांबली को स्पिन गेंदबाजी खिला रहे थे। वीडियो में ये देखा गया कि सचिन एक गेंद डालते हुए क्रिज पार कर जाते हैं। इस वीडियो को आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला और ट्रोल करते हुए लिखा, ''फ्रंट फुट देखकर।'' इसके साथ अंपायर स्टिव बकनर की भी तस्वीर लगाई जहां वो नो बॉल का इशारा कर रहे हैं। 

बता दें कि तेंदुलकर अपने क्रिकेट करियर में कई बार गलत अंपायरिंग का शिकार हो चुके हैं। इसके बाद तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर आईसीसी को कुछ अपने अंदाज में ही रिप्लाई कर दिया।' स्टीव बकनर के तमाम विवादित फैसलों का शिकार रहे सचिन तेंदुलकर ने इसका मजेदार जवाब दिया। सचिन तेंदुलकर  ने लिखा, "कम से कम इस बार में गेंदबाजी कर रहा हूं ना कि बल्लेबाजी?" अंपायर का निर्णय ही हमेशा सर्वमान्य होता है।गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर ने अपने 24 साल के करियर में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं तो वहीं 34,357 नर बनाए हैं। शायद इसी लिए उन्हें क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है। सचिन ने साल 2013 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया और फिल्हाल आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं। तेंदुलकर के नाम टेस्ट में कुल 15,921 रन हैं तो वहीं वनडे में कुल 18,426 रन।