News

ICC वनडे रैंकिंग: कोहली और रोहित शर्मा का जलवा, बोलिंग में बुमराह टॉप पर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मुंगलवार को यहां जारी आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में क्रमश: बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है।

                                                                                                               Image source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 नवंबर): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मुंगलवार को यहां जारी आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में क्रमश: बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है।लिस्ट के मुताबिक कोहली 899 अंक के साथ शीर्ष पर बरकरार हैं, जबकि सीमित ओवरों के भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा दूसरा स्थान बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं। रोहित के सलामी जोड़ीदार शिखर धवन बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष 10 में शामिल एक अन्य भारतीय हैं।वह 8वें स्थान पर हैं। उन्हें एक स्थान का फायदा हुआ है। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20वें स्थान पर हैं। गेंदबाजों की सूची में बुमराह 841 अंक के साथ पहले स्थान पर बरकरार हैं। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को भी शीर्ष 10 में जगह मिली है। कुलदीप जहां तीसरे स्थान पर कायम हैं वहीं चहल तीन स्थान के फायदे से पांचवें पायदान पर पहुंच गए हैं।वहीं आपको बताते चलें कि अफगानिस्तान के राशिद खान 353 अंक के साथ फिलहाल दुनिया के शीर्ष आलराउंडर हैं। टीम रैंकिंग में भारत 121 अंक के साथ इंग्लैंड (126 अंक) के बाद दूसरे स्थान पर बना हुआ है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top