फाइनल भारत के साथ होने की संभावना पर सरफराज ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली(15 जून): चैंपियंस ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाते हुए इंग्लैंड को मात देकर फाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान टीम की जीत के बाद कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि ग्रुप दौर में भारत से हारने के बाद उनकी टीम के लिए हर मैच नॉक आउट मैच था। वहीं फाइनल भारत के साथ होने की संभावना पर सरफराज ने कहा, "दोनों टीमें अच्छा खेल रही हैं। जो भी हमारे सामने आएगी हम उसके साथ खेलेंगे।" पाकिस्तान ने बुधवार (14 जून) को पहले सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड को आठ विकेट से मात देते हुए पहली बार चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई है।

- पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत ने हराया था। इसके बाद पाकिस्तान ने खिताब की एक और प्रबल दावेदार दक्षिण अफ्रीका को डकवर्थ लुइस नियम से हराया और ग्रुप-बी के अंतिम मैच में रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका को मात देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

- सेमीफाइनल मैच में जीत हासिल करने के बाद सरफराज ने कहा, "भारत से हारने के बाद हमारे लिए हर मैच नॉकआउट मैच बन गया था। मैंने अपने खिलाड़ियों से कहा था कि आप सिर्फ अपना खेल खेलें।" भारत को दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश से भिड़ना है। अगर भारत यह मैच जीत जाता है तो फाइनल में वह पाकिस्तान से रविवार (18 जून) को भिड़ेगा।