DM मुकेश के ससुराल में सन्नाटा, शो रूम से लेकर घर तक लोग हैं सन्न

सौरभ कुमार, पटना (11 अगस्त): बक्सर के डीएम और डाकबंगला स्थित वाउज़ मारुति शो रूम के मालिक राकेश सिंह के दामाद आईएएस मुकेश पाण्डेय की दुखद मौत की सूचना के बाद से पटना में उनके ससुराल छज्जू बाग स्थित अवकाश रेसिडेंशियल के फ्लैट नम्बर 402 से लेकर मारुति शो रूम तक सन्नाटा पसरा हुआ है।

मारुति शो रूम के कर्मियों ने भी मुकेश पाण्डेय की आत्महत्या की खबर सुनकर उसपर विश्वास करने से ही मना कर दिया। हालांकि यकीन आने के बाद सभी ने काफी दुख और अफसोस जाहिर किया।

मुकेश पांडे के बारे में खबर सुनने के बाद आनन फानन में मुकेश पाण्डेय की पत्नी आयुषी और ससुर राकेश सिंह समेत परिवार के सभी लोग कल शाम को ही दिल्ली रवाना हो गए। बता दें कि  2012 में मुकेश पांडेय IAS बने थे। इसके बाद उनकी शादी बहुत ही धूमधाम से पटना के मौर्या होटल में संपन्न हुई थी। 

मुकेश पांडेय के ससुर राकेश कुमार सिंह पटना के जानेमाने कारोबारी हैं। Vau’s ऑटोमोबाइल के नाम से पटना में उनकी मारुती की ऑटोमोबाइल एजेंसी है। राकेश कुमार सिंह बाढ़ के रहने वाले हैं। उनके पिता शशिभूषण प्रसाद सिंह की भी बड़ी ख्याति रही है। सूत्रों की मानें तो शादी बहुत धूमधाम से हुई थी, लेकिन वैवाहिक जीवन सुखी नहीं था। कुछ ही वर्षों में रिश्तों में बहुत खटास आ गई थी। रिश्ते के बारे में करीब से जानने वाले यह भी कह रहे हैं कि शादी के बाद भी मुकेश की पत्नी बहुत दिनों तक साथ नहीं रही।