IAS अफसर की बेटी और पत्नी ने की खुदकुशी

नई दिल्ली (19 जुलाई): पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन की एक सुसाइटी में आईएएस अफसर बीके बंसल की पत्नी और बेटी ने सुसाइड कर लिया। बंसल को दो दिन पहले ही सीबीआई ने 9 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया था।

आसपास के लोगों के मुताबिक सीबीआई के अफसर दो दिन से इनके घर आ रहे थे। घर से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक बदनामी के डर से पत्नी और बेटी ने आत्महत्या की। फ्लैट में मां-बेटी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव अलग-अलग कमरे में मिले। नीलकंठ सोसाइटी में हुई इस घटना ने सबको और हिला दिया जब मालूम चला कि ये आईएएस अफसर बीके बंसल की पत्नी और बेटी हैं।

आत्महत्या का पता तब चला जब वहां काम करने वाली मेड बंसल के घर पहुंची, जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो नौकरानी ने गार्ड को बुलाया और जब पुलिस के आने के बाद घर में दाखिल हुए तो सुसाइड की जानकारी मिली। बताया जा रहा है बंसल की पत्नी और बेटी ने बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली। मौका-ए-वारदात से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बड़ा आरोप सीबीआई पर लगाया है। मां बेटी ने सीबीआई पर परेशान करने का आरोप लगाया है।

कौन हैं बीके बंसल: - बीके बंसल कॉर्पोरेट मंत्रालय में डीजी के पद पर तैनात थे - शनिवार को सीबीआई ने बंसल को 9 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया - डीजी के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट 1988 के तहत मामला दर्ज किया गया - बंसल मुंबई की फार्मासूटिकल कंपनी की ओर से किए जा रहे उल्लंघन की जांच से जुड़े थे

 

देखिए न्यूज़24 की रिपोर्ट...

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=mNWq6k6esKI[/embed]