आजम खान ने कहा, सपा में सुलह के लिए किसी के भी हाथ-पैर जोड़ने को हूं तैयार

नई दिल्ली ( 4 जनवरी ): समाजवादी पार्टी में जारी घमासान के बीच सुलह कराने की कोशिशों में जुटे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा कि वह सुलह के लिए किसी के भी हाथ-पैर जोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जहां नाक झुकाना हो झुका लेंगे, खुशामद करना हो तो वो भी कर लेंगे। किसी के हाथ पैर जोड़ने हों तो जोड़ लेंगे।

दो खेमों में बटी सपा में जारी खींचतान पर आजम खान ने कहा,'इस मसले को हल करने के लिए अगर किसी के दर पर कुछ भी करना पड़ेगा कर लूंगा।' आजम खान ने मुलामय सिंह यादव से हुई उनकी बात के संबंध में कहा कि मेरी नेताजी से बात हुई थी, वह बहुत पॉजिटिव और नरम हैं। वो चाहते हैं चीजें हल हों।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के समाधान में लगे आजम खान ने पहले भी दोनों गुटों को बातचीत करने के लिए राजी किया था। जिसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह से विवाद को सुलझाने के लिए चर्चा की थी।

हालांकि, मुलायम सिंह और अखिलेश के दरमियान हुई बातचीत किसी निष्कर्ष पर पहुंचे बिना ही विफल हो गई। सपा के चुनाव चिन्ह को लेकर भी अब दोनों खेमों की तकरार चुनाव आयोग तक पहुंच गई है। उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों में ही विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने वाली है, लेकिन सपा में जारी घमासान फिलहाल खत्म होता नजर नहीं आ रहा।