'बिग बॉस सीज़न 10' में कंटेस्टेंट होंगी पाकिस्तान की ये 'ड्रामा क्वीन'?

 

नई दिल्ली (1 जून) :  पाकिस्तान में 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर कंदील बलोच क्या 'बिग बॉस सीज़न 10'  में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रही हैं। पाकिस्तानी मीडिया में ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंदील बलोच को रिऐलिटी शो के निर्माताओं से कंटेस्टेंट बनने की ऑफर हुई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सक्रिय कंदील बलोच वहीं पाकिस्तानी मॉडल-टीवी प्रेजेंटर हैं जिन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान अपने बयान से सनसनी मचा दी थी। कंदील ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर कहा था कि अगर वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान भारत को हरा देगा तो वो 'स्ट्रिप डॉन्स' करेंगी।  हालांकि कंदील को ऐसा करने की नौबत नहीं आई, क्योंकि पाकिस्तान भारत से मैच हार गया था।   

डॉन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक कंदील बलोच से बिग बॉस सीजन 10 में हिस्सा लेने के संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "फिलहाल मैं इस बारे में ज़्यादा कुछ नहीं कह सकती। मेरी कुछ निश्चित शर्तें हैं। अगर उन्हें पूरा कर दिया जाएगा तो मैं बयान जारी करूंगी।"

कंदील बलोच से पूछा गया कि क्या उन्होंने शो में हिस्सा लेने के लिए कलर्स टीवी की वेबसाइट पर फॉर्म भरा था। इस पर कंदील ने कहा, "मैं फॉर्म क्यों भरूंगी। वो आम आदमियों के लिए है, सेलेब्रिटीज़ के लिए नहीं।" 

कंदील का नाम फाइनल होता है तो वो अली सलीम और वीना मलिक के बाद इस शो में हिस्सा लेने वाली पाकिस्तान से तीसरी कंटेस्टेंट होंगी। बता दें कि अली सलीम और वीना मलिक ने बिग बॉस सीज़न 4 में हिस्सा लिया था। अली सलीम तो शुरु में ही शो से आउट हो गए थे। लेकिन वीना मलिक के शो में बने रहने से उनका नाम सुर्खियों में बना रहा था। वीना मलिक ने बाद में बॉलिवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया।