लाइव शो के दौरान एक बेटी का सनसनीखेज खुलासा, कहा, मैंने पिता के साथ किया...

नई दिल्ली(6 फरवरी): बच्चों के लिए मां-बाप भगवान की तरह होते हैं।लेकिन रिश्तों को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक लाइव शो के दौरान एक बेटी ने इस बात को कबूला कि उसने अपने ही पिता से सेक्शुअल रिलेशन बनाया।

यह मामला अमेरिका का है जहां 18 साल की एक लड़की ने पिता के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप होने की बात कबूली है। एक फेमस टीवी टॉक शो के एपिसोड में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला सच सामने आया। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक सोमवार को ऑन एयर होने वाले 'द स्टीव विल्कोज' शो में 18 साल की मैसी और उसके बायोलॉजिकल फादर गैरी को बुलाया गया था। जिसमें मैसी ने बातों-बातों में बताया कि वह अपने पिता से प्यार करती है। केवल इतना ही नहीं मैसी ने लाइव शो के दौरान इस बात को कबूल भी किया कि उसके पिता के साथ सेक्शुअल रिलेशन हैं।

मैसी की ये बातें सुनते ही स्टूडियो में बैठी ऑडियंस और उसके पिता हैरत में पड़ जाते हैं। हालांकि मैसी के पिता गैरी ने बेटी के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप की बात को पूरी तरह से नकार दिया और शो के दौरान अपने सामने बैठी बेटी को इस आरोप के लिए डांटा भी। इस दौरान मैसी अपने पिता से कहती है कि हमारे बीच जो रिलेशन था, वो बाप-बेटी के रिलेशनशिप से बढ़कर था।