WATCH : प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्या कहा था कि सनी लियोनी रह गईं दंग

नई दिल्ली (18 फरवरी) : कुछ हफ्ते पहले प्रियंका चोपड़ा और सनी लिओनी को लेकर एक ख़बर सुर्खियों में रही थी। रिपोर्ट ऐसी थी कि एक अवार्ड्स शो के दौरान प्रियंका ने रेड कारपेट पर सनी लियोनी के साथ फोटो खिंचवाने से फोटोग्राफर्स को मना कर दिया था।

हालांकि प्रियंका ने बाद में बात को संभालते हुए ट्वीट किया था- "किस तरह चीज़ों को संदर्भ से बाहर जाकर सनसनीखेज़ बनाया जाता है, इससे मैं प्यार करती हूं।" प्रियंका ने फिर ट्वीट किया कि "सनी लियोनी के साथ फोटो लेना मुझे ख़राब दिखाता क्योंकि वो बहुत आकर्षक हैं।"

दरअसल मामला स्टार गिल्ड अवार्ड्स 2015 के फोटो सेशन के दौरान का है। हुआ कुछ यूं कि प्रियंका के ठीक बाद सनी लियोनी ने रेड कारपेट पर एंट्री की।जिसके बाद फोटोग्राफर्स ने दोनों को एक साथ पोज देने के लिए कहा। जैसे ही फोटोग्राफर्स ने सनी लियोनी और प्रियंका चोपड़ा को पोज देने के लिए कहा, तुरंत ही प्रियंका ने फोटोग्राफर्स से कहा, ‘इसके साथ तो फोटो मत लो यार।’ ऐसा सुनते ही सनी लियोनी दंग रह गईं। हालांकि ऐसा कहने के तुरंत बाद प्रियंका चोपड़ा हंस पड़ी और सनी लियोनी के साथ पोज देती हुईं नज़र आईं।  

सनी ने जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं उन्हें बस सम्मान देना चाह रही थी, वहां कुछ और लोग भी थे जिनसे प्रियंका बात कर रही थीं। ये खराब बात होती कि आप किसी के पीछे जाकर अचानक खड़े हो जाएं। इसलिए मैं प्रतीक्षा करती रही। मैं किसी के लिए भी ऐसा ही करती। लेकिन मैं खुश थी कि वो प्रियंका थीं।"

सनी ने कबूल किया कि वो ज़रा रिज़र्व किस्म की है।

सनी ने कहा, "मैं नहीं जानती कि लोग कैसे इस पर प्रतिक्रिया देंगे। लेकिन प्रियंका पीछे मुड़ी थी और मुझे आलिंगन दिया था। मैं आश्चर्यचकित थी कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं। मैं इस तरह की व्यक्ति हूं जो कहीं जाने पर लोगों से मिलने पर हैलो कह कर अभिवादन करती है। लेकिन प्रियंका से मिलना बहुत अच्छा था। वो बहुत मिलनसार हैं और उनके साथ बातचीत भी अच्छी हुई।"  

सनी से पूछा गया कि क्या  कभी किसी बात पर उनका मूड उखड़ता है, तो उनका जवाब था- "हां,खास तौर पर जब खराब बातें मेरे आसपास होती हैं। लेकिन उनकी तुलना में अच्छी बातें बहुत ज़्यादा होती हैं। आपको हर स्थिति का सामना करना होता है। ये पैकेज का पार्ट है।"

देखें विडियो-  (विडियो सौजन्य- Filmy Baten)

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=aUT7OXZe_-U[/embed]