...तो इसलिए ऑस्ट्रेलिया में कोहली के बल्ले से बरस रहे हैं रन

सिडनी(30 जनवरी): शानदार फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया में खेलना बेहद पसंद है। शुक्रवार को ऑस्‍ट्रेलिया के प्रति अपने प्यार का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ऑस्‍ट्रेलिया में आना पसंद है। यहां अच्‍छी गति है, उछाल है, मुझे चुनौती पसंद है और हमें भारतीय प्रशंसकों का समर्थन भी मिलता है।

कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरे टी-20 में 33 गेंदों में 59 रन की नाबाद पारी खेली, जिसकी मदद से भारत ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 184 रन बनाए। पहले टी-20 में भी कोहली ने नाबाद 90 रन ठोंके थे। इस बात पर उन्‍होंने कहा कि पिछले मैच के मुकाबले कुछ नहीं बदला, मैं बहुत खुश हूं। महत्‍वपूर्ण समय में मैंने अपना योगदान दिया। हमने आज सीरीज जीती।

कोहली ने ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा द्वारा शानदार शुरुआत देने की भी तारीफ की। भारतीय ओपनरों ने पहले विकेट के लिए सिर्फ 11 ओवर में 97 रन की साझेदारी की। कोहली ने कहा कि  शिखर ने वन-डे सीरीज में अच्‍छा प्रदर्शन करने से पहले कुछ समय लिया, लेकिन उन्‍होंने दर्शाया कि वह कितने खतरनाक साबित हो सकते हैं। और रोहित, जब उसका बल्‍ला चलता है तो फिर कोई दृश्‍य अच्‍छा नहीं। जिस तरह से वह दोनों बल्‍लेबाजी कर रहे थे, गेंदबाजी टीम पूरी तरह से निराश हो चुकी थी।