'मुझे प्रेग्नेंट होना अच्छा लगता है'

नई दिल्ली(28 मई): हॉलिवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने कहा है कि उनके प्रेग्नेंट होना अच्छा लगता है। 30 साल की मेगन ने कहा कि एक मां बनने में जो भी  भी प्रकिया आती है  उनको उसमें आनंद आता है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक मेगन ने कहा कि ज्यादातर औरतों को यह पसंद नहीं है। यह बहुत ही पीड़ादायक होता है। लेकिन पूरी प्रक्रिया मुझे गजब लगती है। फॉक्स ने कहा कि एक नए इनसान को जन्म देना काफी अच्छा लगता है, और मैं उससे मिलने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।

बता दें फॉक्स इस समय प्रेग्नेंट हैं, और पति ब्राइन ग्रीन के साथ ये उनका तीसरा बच्चा होगा। अभी उनको दो बेटे हैं। जिनका नाम नोहा और बोधी है। 

वन नाइट स्टैंड को लेकर भी दिया था बयान

मेगन फॉक्स ने हाल ही में  खुलासा था कि वह सेक्स सिंबल मानी जाती हैं, लेकिन अपने जीवन में उन्होंने कभी एक रात वाला सेक्स (वन नाइट स्टैंड) नहीं किया। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मेगन ने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ, जिसे वह प्यार नहीं करतीं, सेक्स करने की कल्पना भी नहीं कर सकतीं।

एक अखबार ने फॉक्स के हवाले से बताया कि अगर किसी से मैं प्यार नहीं करती तो उसके साथ मैं कभी सेक्स नहीं करूंगी, कभी नहीं। केवल इतना ही नहीं मेगन फॉक्स ने ये भी कहा कि यह विचार (वन नाइट स्टैंड का विचार) मुझे बीमार बना देता है।