कई बार बिना सोचे बोल जाते हैं सिद्धू: कैप्टन अमरिंदर सिंह


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 दिसंबर):  पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने अपनी कैबिनेट के साथी नवजोत सिंह सिद्धू से किसी भी मनमुटाव या कलह से इनकार किया है। कैप्टन ने कहा है कि उन्हें सरकार चलाने में सिद्धू से कोई दिक्कत नहीं है। कैप्टन ने यह भी कहा कि सिद्धू की समस्या सिर्फ इतनी है कि वह कई बार बिना सोचे बोल जाते हैं।


बता दें कि कई मौकों पर सिद्धू और कैप्टन के बीच मनमुटाव की खबरें आती रही हैं। हालांकि, हर बार सिद्धू यह कहते नजर आए हैं कि कैप्टन अमरिंदर उनके लिए पिता के जैसे हैं। हाल ही में सिद्धू के पाकिस्तान जाने को लेकर कैप्टन ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि उनके रोकने के बावजूद सिद्धू पाकिस्तान गए। इसके बाद सिद्धू ने कहा था कि उनके कैप्टन राहुल गांधी है।


आपसी मनमुटाव और सरकार के भीतर कलह की खबरों को नकारते हुए कैप्टन अमरिंदर ने रविवार को कहा, 'मेरे और सिद्धू के बीच कोई विवाद नहीं है, जैसा कि मीडिया द्वारा दिखाया जा रहा है। सरकार चलाने को लेकर भी मुझे सिद्धू से कोई समस्या नहीं है। सिद्धू हमेशा बेबाक अंदाज में बोलते हैं, उनकी समस्या सिर्फ इतनी है कि वह कई बार बिना सोचे भी बोल जाते हैं।'  


सिद्धू के राहुल गांधी को अपना कैप्टन बताने वाले बयान पर कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि यह उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है। कैप्टन ने यह भी कहा कि सिद्धू उनसे हमेशा अपने पिता की तरह व्यवहार करते हैं।