अनिल कपूर ने कहा, "मैं पाकिस्तान जाने के लिए मरा जा रहा हूं"

नई दिल्ली (6 जून) :  पाकिस्तान के कई एक्टर्स को हाल के वर्षों में बॉलिवुड में भी आगाज़ करते देखा गया है। अब भारत के कुछ एक्टर्स भी पाकिस्तान की फिल्मों में दस्तक देना चाहते हैं।

बॉलिवुड के स्टार अनिल कपूर ने पाकिस्तान का दौरा करने की इच्छा जताई है। बता दें कि अनिल कपूर ने ही अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'खूबसूरत' में पाकिस्तान के एक्टर फवाद ख़ान को बतौर हीरो मौका दिया था।  

'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून'  की रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर ने 'वॉयस ऑफ अमेरिका'  को दिए इंटरव्यू में कहा, "अगर मुझे न्योता मिला तो मैं निश्चित रूप से पाकिस्तान जाऊंगा। मैं समझता हूं कि मैं जल्दी ही वहां जाऊंगा।"

अनिल कपूर ने कहा, "मैंने हमेशा ये कहा है, सच बात तो ये है कि मैं पाकिस्तान जाने के लिए मरा जा रहा हूं।"  पाकिस्तान के दर्शकों के लिए अपना प्यार जताते हुए अनिल कपूर ने कहा, "मुझे बहुत अच्छा लगता है जब पाकिस्तानी मेरी फिल्में पसंद करते हैं। हम भाई-बहन हैं। मैं सिर्फ एक एंटरटेनर हूं और ये मेरा काम है कि मैं लोगों को एंटरटेन करूं, वो चाहें भारत में हों या पाकिस्तान में।"     

अनिल कपूर ने कहा, "मेरे दादा अक्सर कहा करते थे कि हम सब भांड है, हम लोगों को खुश करने के लिए नाचते-गाते हैं।"

अनिल कपूर ने भारत और पाकिस्तान के बीच जोएंट प्रोडक्शन में फिल्में बनाने पर ज़ोर दिया। अनिल ने कहा, "ये वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच साझा प्रोडक्शन शुरू करने का है। हमें पाकिस्तान में शूटिंग करने की इजाज़त दी जानी चाहिए।"

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को 'देशविरोधी थीम' बताते हुए अक्सर बैन किया जाता है, इस पर अनिल कपूर का जवाब था कि वहां के सेंसर बोर्ड को थोड़ा लचीला होना चाहिए। अनिल ने कहा, "उन्हें अपनी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए थोड़ा उदार होना चाहिए।"