सेक्स सीडी कांड पर बोले हार्दिक पटेल, 'मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं'

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति  के नेता हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी सामने आने पर हडकंप मच गया है। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है। जिसे सेक्स सीडी का नाम दिया गया है। आरोप है कि इस वीडियो में एक महिला के साथ जो शख्स नजर आ रहा है, वह हार्दिक पटेल है। हालांकि, हम इस वीडियो या सीडी और वीडियो में हार्दिक पटेल के होने की पुष्टि नहीं करते हैं।

वहीं इस मामले पर जवाब देते हुए हार्दिक ने कहा, 'मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा।' हार्दिक ने साथ ही यह भी कहा कि जो सीडी सामने आई है वह  फर्जी है और यह सब BJP की गंदी राजनीति का हिस्सा है। हार्दिक ने कहा बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। बीजेपी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी सीडी लेकर आऊंगा।' हार्दिक ने साफ इनकार किया है कि ये वीडियो उनका नहीं है। हार्दिक पटेल ट्विटर के जरिए यह जवाब दिया है। 

अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।

— Hardik Patel (@HardikPatel_) November 13, 2017

हार्दिक पटेल ने इस कथित सेक्स सीडी के सामने आने से पहले ही ऐसी आशंका जाहिर की थी। हार्दिक ने 10 नवंबर को बीजेपी पर इस संबंध में आरोप लगाया था। हार्दिक ने कहा था, 'बीजेपी चुनावी फायदे के लिए उन्हें सेक्स सीडी से बदनाम करने की कोशिश कर सकती है।'