इस दिग्गज कप्तान ने कहा, कोहली जैसा कोई खिलाड़ी नहीं

नई दिल्ली(16 मई): न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियिमसन ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। आईपीएल9 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे  विलियिमसन ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और जिनका वह काफी गुणगान करते हैं।

विलियमसन ने एक इंटरव्यू में बताया, “कोहली एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनका मैं अभी गुणगान कर रहा हूं। यह उनकी क्षमता है कि वह एक प्रारूप से दूसरे प्रारूप में इतने बेहतरीन तरीके से प्रवेश करते हैं, जो कि अविश्वसनीय है।”

 

विलियमसन ने कहा, “वर्तमान में इस समय पर उनके जैसा कोई खिलाड़ी नहीं है, लेकिन देखा जाए तो एक ओर डेविड वार्नर भी हैं और वह भी उनकी तरह ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं।” विलियमसन से जब मैदान पर कोहली के आक्रामक व्यवहार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जैसे वह हैं, उसमें सहज हैं और उसी तरह से अपना खेल खेलते है।”

न्यूजीलैंड के लिए सभी प्रारूपों में खेलने वाले बल्लेबाज विलियमसन अब ब्रैंडन मेक्लम के स्थान पर टेस्ट क्रिकेट टीम की कप्तानी भी संभालेंगे।इस बारे में विलियमसन ने कहा, “एक अधिनायक और एक खिलाड़ी के तौर पर ब्रैंडन का टीम में न होना थोड़ी अलग स्थिती होगी और एक अधिनायक के तौर उन्होंने कई खिलाड़ियों के मन में अपनी छाप छोड़ी है. इसलिए मैं अपनी ओर से टीम के लिए जो बेहतरीन होगा, वह करूंगा।”