इंटरनेट पर लीक हुईं नई हुंडई वरना की तस्वीरें

हुंडई की मशहूर वरना सेडान के प्रोडक्शन वर्जन की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं हैं। तस्वीरों पर गौर करें तो नई वरना को हुंडई की फ्लूडिक स्कल्पचर 2.0 डिजायन थीम पर तैयार किया गया है। इसी डिजायन थीम पर हुंडई की एलीट आई-20 और क्रेटा भी बनी हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है। वरना शुरू से काफी सफल रही थी, लेकिन इसके फेसलिफ्ट मॉडल वरना 4एस को उतनी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली और यह मुकाबले में होंडा सिटी से पिछड़ गई। नई वरना के साथ हुंडई का मकसद खोई हुई चमक को वापस पाना है।

वायरल हुई तस्वीरें कार के प्रोडक्शन वर्जन की है। यह देखने में हूबहू अपने कॉन्सेप्ट जैसी ही नजर आती है। नई वरना पुराने वर्जन से ज्यादा आकर्षक और दमदार लगती है। इसकी ग्रिल ऑडी कारों से मिलती-जुलती है। यही डिजायन जल्द आने वाली ट्यूसॉन में भी देखी जा सकता है।

शुरूआत करते हैं कार के फ्रंट से... नई वरना के आगे की तरफ हैक्सागोनल ग्रिल दी गई है। इसके अलावा नए स्वेप्टबैक डिजायन के प्रोजेक्टर हैडलैंप्स के साथ डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटे दी गई हैं। कार की रूफ को कूपे स्टाइल में रखा गया है। 2017 वरना में नई डिजायन के डायमंड कट अलॉय व्हील लगे हैं। पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां एलईडी टेललैंप्स दिया गया है। कार के बूट पर लिप स्पॉइलर भी दिया गया है।

नई वरना की कद-काठी की बात करें तो इसकी लम्बाई को 5 एमएम बढ़ाया गया है। इसके अलावा व्हीलबेस को 30 एमएम और चौड़ाई को 28 एमएम बढ़ाया है।

कारदेखो

इंटरनेट पर लीक हुईं नई हुंडई वरना की तस्वीरें