विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने पर मिताली राज को गिफ्ट में मिली BMW

नई दिल्ली ( 1 अगस्त ): आईसीसी महिला विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम पर इनामों की झड़ी लग गई। भारतीय टीम भले ही फाइनल में हार गई, लेकिन खिलाड़ियों को लगातार तोहफे मिल रहे हैं। हैदराबाद के व्यापारी ने मंगलवार को भारतीय कप्तान मिताली राज को BMW तोहफे में दी। मिताली को ब्लैक कलर की BMW 320D कार मिली है।

चामुंडेश्वर नाथ खुद आंध्र प्रदेश की रणजी टीम के कप्तान रहे हैं पिछले कुछ सालों में कई मौके पर खिलाड़ियों को कार गिफ्ट करते रहे हैं। अपने इसी काम को आगे बढ़ाते हुए चामुंडेश्वर नाथ ने मिताली राज को विश्व कप के दौरान उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कार गिफ्ट करने की बात कही थी।

इससे पहले प्रधानमंत्री से लेकर दिग्गज हस्तियों तक ने भारत की इन बेटियों के खेल की प्रशंसा की है। बीसीसीआई की ओर से भी सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया था, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खिलाड़ियों से मुलाकात की थी।

यह दूसरी बार चामुंडेश्वरनाथ मिताली को कार गिफ्ट कर रहे हैं। इससे पहले भी साल 2007 में चामुंडेश्वरनाथ ने मिताली राज को शेवरले गिफ्ट की थी। मिताली के अलावा चामुंडेश्वरनाथ ने पी.वी सिधुं, और साक्षी मलिक को ओलंपिक में मेडल जीतने पर और दीपा करमाकर को बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कार गिफ्ट कर चुके हैं। इन खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में कार गिफ्ट की गई थी।