IPL10: रोमांचक मुकाबला, हैदराबाद ने बैंगलोर को दिया 208 रन का टारगेट

नई दिल्ली ( 5 मार्च ): मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 208 रनों का लक्ष्य दिया है।


आईपीएल-10 के पहले मैच में 208 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम खेल रही है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 207 रन बनाए। SRH के लिए मोइजेस हेनरिक्स (52) और युवराज सिंह (62) ने फिफ्टी लगाई।


पहले मैच में बेंगलुरु के कप्तान शेन वाटसन ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद से पहले बैटिंग करने के लिए कहा। हैदराबाद की ओर से ओपनर और कप्तान डेविड वॉर्नर ने तेज शुरुआत की लेकिन दूसरे ही ओवर में 1 छक्का और चौका लगाने के बाद वो कैच थमा बैठे। वॉर्नर ने 8 गेंद पर 14 रन बनाए।


वॉर्नर के आउट होने के बाद शिखर धवन और मोइसे हेनरिके ने हैदराबाद को संभाला. दोनों ही बल्लेबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजी की और 10 ओवर में अपनी टीम के स्कोर को 88/1 तक पहुंचा दिया। उसके बाद शिखर धवन बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में लॉन्ग ऑन पर लपके गए। धवन ने 40 रनों की पारी खेली।


धवन के आउट होने के बाद युवराज सिंह क्रीज पर आए। युवराज ने हेनरिके के साथ अपनी टीम के स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाया और टीम के स्कोर को 15 ओवर में 150 पार कर दिया। इस बीच हेनरिके ने सिर्फ 34 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। 151 के स्कोर पर हेनरिके 52 रन बनाकर आउट हुए।


युवराज डट रहे और रन गति को कम नहीं होने दिया। युवराज ने भी सीजन के पहले ही मैच में सिर्फ 24 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया और 62 रनों की जोरदार पारी खेली। युवी ने 27 गेंद की अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाए।