News

हैदराबाद गैंगरेप: पुलिस कमिश्नर सज्जनार 2008 में भी कर चुके हैं ऐसा ही एनकाउंटर

हैदराबाद (Hyderabad) की डॉक्टर बिटिया दिशा गैंगरेप (Gang Rape) केस के चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मारा गिया है। यह एनकाउंटर उसी फ्लाइओवर के नीचे हुआ जहां वेटनरी डॉक्टर का गैंगरेप किया गया था। पुलिस चारों आरोपियों को वहां क्राइम सीन दोहराने के लिए ले गई थी।

VC Sajjanar

के जे श्रीवस्तन, न्यूज 24 ब्यूरो, हैदराबाद (6 दिसंबर): हैदराबाद (Hyderabad) की डॉक्टर बिटिया दिशा गैंगरेप (Gang Rape) केस के चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मारा गिया है। यह एनकाउंटर (Encounter) उसी फ्लाइओवर के नीचे हुआ जहां वेटनरी डॉक्टर का गैंगरेप (Gang Rape) किया गया था। पुलिस चारों आरोपियों को वहां क्राइम सीन दोहराने के लिए ले गई थी। पुलिस के मुताबिक चारों ने भागने की कोशिश की, इस दौरान हुए एनकाउंटर  (Encounter) में चारों की मौत हुई। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) सीपी सज्जनार (VC Sajjanar) एनकाउंटर (Encounter) वाले जगह पर जाकर स्थिति का जायजा कर रहे हैं। वहीं घटनास्थल पर आम लोगों की भीड़ जमा हो गई है। लोग पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। कुछ लोगों ने तो पुलिस फूल तक बरसाया। 

यह भी पढ़ें: ज‍िस हाइवे पर हुआ था हैदराबाद गैंगरेप, उसी पर चारों आरोप‍ियों का एनकाउंटर

साइबराबाद पुलिस का पूरे मामले पर कहना है कि सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार इस एनकाउंटर की पूरी रिपोर्ट तैयार की जाएगी और जल्द ही सरकार को सौंपी जाएगी।

आपको बता दें कि साल 2008 में हैदराबाद के वारंगल में पुलिस ने इसी तरह एक एनकाउंटर में एसिड अटैक के तीन आरोपी स्टूडेंट को मार गिराया था। उस वक्त वारंगल के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) सीपी सज्जनार (VC Sajjanar) ही थे। वही सीपी सज्जनार (VC Sajjanar) इस वक्त साहिबाबाद पुलिस के कमिश्नर हैं। और इन्हीं की देखरेख में इन चारों आरोपियों से जुड़ी जांच चल रही थी। 

VC Sajjanar

इसी तरह घटना को रि-क्रिएट करने के लिए तीनों आरोपियों को वो घटनास्थल में ले कर गए थे। ये तीनों आरोपी वहां से भागने की कोशिश करने लगे। तभी पुलिस ने इन्हें एनकाउंटर में मार गिया। ठीक इसी अंदाज़ में सज्जनार (VC Sajjanar) ने इस एनकाउंटर (Encounter) को भी अंजाम दिया। अतंर सिर्फ इतना था वो घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे, लेकिन कहा जा रहा है कि सारा प्लान सीपी सज्जनार का ही था।

महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और फिर लाश को जला देने की घटना से पूरे देश में आक्रोश का। देशभर में आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग हो रही है। आज सुबह जैसे ही चारों आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने की खबर आई लोगों ने इसपर खुशी जताई। लोगों का कहना है कि पीड़िता और उसके परिवार के लिए इससे बढ़िया इंसाफ और कुछ नहीं हो सकता।  

तमाम लोग साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) सीपी सज्जनार (VC Sajjanar) की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि  पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार (VC Sajjanar) ने घटना के तत्काल बाद उन्होंने कहा था कि आरोपियों को तुरंत पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने घटना के करीब 60 घंटे के भीतर सभी आरोपियों को धर दबोचा था।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top